Categories:HOME > Bike >

ओबेन इलेक्ट्रिक ने 12 भारतीय शहरों में 50 नए शोरूम और सेवा केंद्र स्थापित करने की योजना बनाई

ओबेन इलेक्ट्रिक ने 12 भारतीय शहरों में 50 नए शोरूम और सेवा केंद्र स्थापित करने की योजना बनाई

दिल्ली, पुणे, कोच्चि और त्रिवेंद्रम जैसे प्रमुख बाजारों में प्रवेश करने के बाद, बेंगलुरु स्थित इलेक्ट्रिक बाइक निर्माता ओबेन इलेक्ट्रिक ने प्रमुख शोरूम विस्तार कार्यक्रम की दिशा में कदम बढ़ाया है।
बेंगलुरु स्थित इलेक्ट्रिक मोटरसाइकिल ओईएम ओबेन इलेक्ट्रिक, जिसने एक नए फंडरेजिंग कार्यक्रम के माध्यम से 20 मिलियन अमेरिकी डॉलर (166 करोड़ रुपये) जुटाने की योजना बनाई है, ने एक आक्रामक नेटवर्क विस्तार योजना की घोषणा की है। दिल्ली, पुणे और केरल जैसे प्रमुख बाजारों में प्रवेश करने के साथ-साथ बेंगलुरु में अपनी उपस्थिति को मजबूत करते हुए, कंपनी ने इस साल के अंत तक 12 प्रमुख भारतीय शहरों में 50 नए शोरूम और सेवा केंद्र स्थापित करने की योजना बनाई है।

दिल्ली में, ओबेन इलेक्ट्रिक ने पीतमपुरा में एक नया शोरूम स्थापित किया है, जबकि पुणे में रिटेल आउटलेट वाकड़ क्षेत्र में स्थित है। केरल में, कोच्चि और त्रिवेंद्रम में डीलरशिप शोरूम का उद्घाटन किया गया है, जिससे दक्षिणी क्षेत्र में ब्रांड की पैठ बढ़ी है। इसके अलावा, बेंगलुरु में प्रमुख शोरूम स्थानों का हाल ही में उद्घाटन किया गया है, जिसमें बनशंकरी, राजाजीनगर और इलेक्ट्रॉनिक सिटी शामिल हैं, जो मौजूदा एचएसआर लेआउट अनुभव केंद्र के अलावा हैं। वर्तमान में, ओबेन इलेक्ट्रिक के इन प्रमुख स्थानों पर आठ शोरूम हैं।

कंपनी वर्तमान में अपने एकमात्र उत्पाद - प्रमुख इलेक्ट्रिक मोटरसाइकिल, ओबेन रॉर - को रिटेल करती है। रॉर में 8 kW IPMSM मोटर है, जो 3 सेकंड में 0-40 किमी/घंटा की रफ्तार पकड़ता है और इसकी दावा की गई शीर्ष गति 100 किमी/घंटा और प्रमाणित रेंज 187 किमी (IDC) है।

विस्तार की संभावनाओं पर टिप्पणी करते हुए, ओबेन इलेक्ट्रिक की संस्थापक और सीईओ, मधुमिता अग्रवाल बताती हैं, "दिल्ली, पुणे और केरल के जीवंत बाजारों में हमारे रणनीतिक प्रवेश के साथ, और बेंगलुरु में हमारी निरंतर वृद्धि के साथ, हम भारत के इलेक्ट्रिक वाहन उद्योग में एक उभरते नेता के रूप में अपनी स्थिति को मजबूत कर रहे हैं। देशव्यापी ईवी क्रांति का नेतृत्व करने की हमारी प्रतिबद्धता स्पष्ट है क्योंकि हम पूरे भारत में शोरूम और सेवा केंद्रों का एक मजबूत नेटवर्क बनाने पर ध्यान केंद्रित कर रहे हैं।"

नए शोरूम में इमर्सिव ग्राहक अनुभव के लिए समर्पित क्षेत्र हैं। इंटरैक्टिव स्पेस की विशेषता, ग्राहक ओबेन रॉर को नजदीक से देख सकते हैं, जिसमें उत्साही लोगों के लिए एक्सेसरीज़ और मर्चेंडाइज़ का चयन भी शामिल है। ये स्थान, ओबेन केयर सेवा केंद्रों के रूप में भी कार्य करते हुए, एंड-टू-एंड सर्विसिंग और स्पेयर पार्ट्स समर्थन प्रदान करते हैं।

वहान रिटेल बिक्री डेटा के अनुसार, ओबेन इलेक्ट्रिक ने CY2023 में 50 इलेक्ट्रिक मोटरसाइकिल बेचीं। 1 जनवरी से 28 मई, 2024 के बीच, कंपनी ने 77 ओबेन रॉर बेची हैं।

@एक पहिए वाली बाइक देखी है कभी, वीडियो देखें

Related Articles

Bollywood

Astrology

Ajabgajab