Categories:HOME > Car > Economy Car

वोक्सवैगन इंडिया ने लॉन्च किया वोक्सवैगन प्राइम प्रोग्राम

वोक्सवैगन इंडिया ने लॉन्च किया वोक्सवैगन प्राइम प्रोग्राम

वोक्सवैगन इंडिया ने आज अपने नए वोक्सवैगन प्राइम प्रोग्राम के लॉन्च की घोषणा की, जिसका उद्देश्य अपने कॉर्पोरेट ग्राहकों को विशेष लाभों के साथ बेहतर मूल्य प्रदान करना है। इस कार्यक्रम के तहत, ग्राहकों को मुफ्त पिक-अप और ड्रॉप सेवा, लॉयल्टी उत्पादों पर आकर्षक लाभ, मूल्य वर्धित सेवाएं, टायर और बैटरी, एक्सप्रेस डिलीवरी, और मुफ्त कार वॉश जैसी सुविधाएं मिलेंगी।
कॉर्पोरेट ग्राहकों के लिए विशेष लाभ

प्राइम प्रोग्राम विशेष रूप से कॉर्पोरेट ग्राहकों को ध्यान में रखते हुए तैयार किया गया है, जो प्रीमियम मोबिलिटी समाधानों के लिए वोक्सवैगन को प्राथमिकता देते हैं। वोक्सवैगन इंडिया के ब्रांड निदेशक आशीष गुप्ता ने कहा, "नए वोक्सवैगन प्राइम के लॉन्च के साथ, हमने एक ऐसा कार्यक्रम शुरू किया है जो ग्राहकों को आकर्षक लाभों और परेशानी-मुक्त स्वामित्व अनुभव के साथ सेवाओं का एक समग्र सूट प्रदान करता है। हमें विश्वास है कि यह कार्यक्रम हमारे कॉर्पोरेट ग्राहकों के साथ हमारे दीर्घकालिक संबंधों में मूल्य जोड़ेगा।"

ओमनी-चैनल मोबिलिटी समाधान

पिछले कुछ वर्षों में, वोक्सवैगन ने अपने ग्राहकों के साथ जुड़ाव और अनुभव को बेहतर बनाने की दिशा में महत्वपूर्ण निवेश किया है। वोक्सवैगन इंडिया अब कॉर्पोरेट ग्राहकों को एक ओमनी-चैनल मोबिलिटी समाधान प्रदान करता है, जिसमें सीधे वोक्सवैगन खरीदने, लीजिंग, या सब्सक्रिप्शन आधारित खरीद मॉडल शामिल हैं। इसके साथ ही, भारत में 40 से अधिक डीलरशिप पर कॉर्पोरेट बिजनेस सेंटर बनाए गए हैं, जो कॉर्पोरेट ग्राहक की आवश्यकताओं को पूरा करने के लिए समर्पित कॉर्पोरेट बिजनेस मैनेजर प्रदान करते हैं।

व्यापक लाभ

प्राइम कार्यक्रम के तहत मिलने वाले लाभ निम्नलिखित हैं:
- मुफ्त पिक-अप और ड्रॉप सेवा
- लॉयल्टी उत्पादों पर आकर्षक लाभ
- मूल्य वर्धित सेवाएं
- टायर और बैटरी
- एक्सप्रेस डिलीवरी
- मुफ्त कार वॉश

उपलब्धता और कीमत

वोक्सवैगन प्राइम कार्यक्रम का लाभ भारत में वोक्सवैगन डीलरशिप पर खरीद की तारीख से चार साल की अवधि के लिए INR 9,999 + GST ​​की शुरुआती कीमत पर उठाया जा सकता है।

वोक्सवैगन का यह नया प्राइम प्रोग्राम कॉर्पोरेट ग्राहकों के लिए विशेष लाभ प्रदान करता है और उन्हें बेहतर सेवाएं और सुविधाएं उपलब्ध कराता है। इस कार्यक्रम के जरिए वोक्सवैगन इंडिया अपने ग्राहकों के साथ जुड़ाव और अनुभव को और भी बेहतर बनाने की दिशा में महत्वपूर्ण कदम उठा रहा है।

@बिना पेट्रोल और डीज़ल के चलेगी भविष्य की यह कार

Related Articles

Bollywood

Astrology

Ajabgajab