Categories:HOME > Bike > Electric Bike

बजाज ऑटो ने लॉन्च किया नया किफायती इलेक्ट्रिक स्कूटर चेतक 2901

बजाज ऑटो ने लॉन्च किया नया किफायती इलेक्ट्रिक स्कूटर चेतक 2901

बजाज ऑटो ने अपने लोकप्रिय इलेक्ट्रिक स्कूटर पोर्टफोलियो में विस्तार करते हुए चेतक 2901 को पेश किया है। इस नए संस्करण की कीमत लगभग 95,998 रुपये  है, जो इसे एक किफायती विकल्प बनाता है। चेतक 2901 पूरे भारत में शोरूम में उपलब्ध होगा, जिससे ग्राहक आसानी से इसे खरीद सकते हैं।
इलेक्ट्रिक चेतक स्कूटर 2901 की ARAI-प्रमाणित रेंज 123 किलोमीटर है, जो दैनिक आवागमन के लिए उपयुक्त है। इसकी बॉडी ठोस धातु के साथ यह स्कूटर लाल, सफेद, काला, लाइम येलो और नीला रंगों में उपलब्ध है। इसमें रंगीन डिजिटल कंसोल, अलॉय व्हील और ब्लूटूथ कनेक्टिविटी शामिल हैं।

बजाज ऑटो के चेतक स्कूटर का विस्तारित पोर्टफोलियो ग्राहकों को कई विकल्प प्रदान करता है। चाहे वह दैनिक आवागमन के लिए चेतक 2901 हो या तकनीक-प्रेमी सवार के लिए पूरी तरह से लोडेड चेतक प्रीमियम हो, सभी की आवश्यकताओं को ध्यान में रखा गया है। इसके अलावा, TecPac की खरीद के साथ चेतक पोर्टफोलियो के सभी वेरिएंट को और भी बेहतर बनाया जा सकता है। इस ऐड-ऑन ऐप में कनेक्टिविटी, कॉल मैनेजमेंट, म्यूजिक कंट्रोल, सुरक्षा के लिए जियो-फेंसिंग और राइड मोड जैसी सुविधाएं शामिल हैं।

बजाज ऑटो के अर्बनाइट बिजनेस के अध्यक्ष एरिक वास के मुताबिक, "चेतक डीलरशिप को चेतक 2901 की शिपमेंट शुरू करने की घोषणा करते हुए खुशी हो रही है। चेतक 2901 को उन ग्राहकों को आकर्षित करने के लिए डिज़ाइन, स्पेक और कीमत दी गई है जो वर्तमान में पेट्रोल स्कूटर खरीद रहे हैं, एक उचित पूर्ण आकार के मेटल बॉडी इलेक्ट्रिक स्कूटर के लिए जो उनकी जेब पर बोझ डाले बिना पेट्रोल स्कूटर से मेल खा सकता है और उससे आगे निकल सकता है।

चेतक 2901 को पेट्रोल स्कूटर के करीब ऑन-रोड कीमत पर खरीदा जा सकता है और यह 123 किमी से अधिक ARAI-प्रमाणित रेंज के साथ आता है। उपभोक्ताओं के लिए खुदरा बिक्री 15 जून से शुरू होगी। हमारा मानना ​​है कि चेतक 2901 इलेक्ट्रिक स्कूटर बाजार में नाटकीय रूप से विस्तार करेगा।"


@युवाओं के लिए खास है अवेंजर सीरीज़ की ये मोटरसाइकिलें

Related Articles

Bollywood

Astrology

Ajabgajab