Categories:HOME > Car > Luxury Car

सिट्रोन ने पेश किया विशेष 'धोनी एडिशन' एसयूवी: क्रिकेट और ऑटोमोबाइल का अद्भुत संगम

सिट्रोन ने पेश किया विशेष 'धोनी एडिशन' एसयूवी: क्रिकेट और ऑटोमोबाइल का अद्भुत संगम

नई दिल्ली। फ्रांसीसी ऑटोमेकर सिट्रोन ने भारत में क्रिकेट के दिग्गज महेंद्र सिंह धोनी से प्रेरित एक विशेष एसयूवी रेंज लॉन्च करने की घोषणा की है। इस विशेष 'धोनी एडिशन' में एक्सक्लूसिव C3 और C3 एयरक्रॉस एसयूवी शामिल होंगी, जिनमें अनोखे डेकल्स और एक्सेसरीज होंगी जो प्रतिष्ठित ब्रांड एंबेसडर धोनी को श्रद्धांजलि देंगी।
धोनी की झलक, सिट्रोन की स्टाइल
सिट्रोन की इस अनूठी पहल का हिस्सा, 'टीम धोनी एडिशन' एसयूवी, जून में लॉन्च होने वाली हैं। ये स्पेशल एडिशन एसयूवी भारत में सिट्रोन के व्यापक "डू व्हाट मैटर्स" अभियान का हिस्सा हैं, जिसका उद्देश्य आगामी टी20 विश्व चैंपियनशिप के दौरान भारतीय क्रिकेट टीम के समर्थन में प्रशंसकों को एकजुट करना है।

धोनी के फैंस के लिए खास
धोनी के विशाल फैन बेस और क्रिकेट प्रेमियों को ध्यान में रखकर बनाई गई ये एसयूवी, सिट्रोन की भारतीय बाजार में अपनी उपस्थिति को मजबूत करने की महत्वाकांक्षी योजनाओं का हिस्सा होंगी। 2021 में भारतीय बाजार में प्रवेश करने के बाद से, सिट्रोन ने स्टाइल, आराम और इनोवेशन को एक साथ लाने वाले वाहनों के साथ उल्लेखनीय प्रगति की है।

सिट्रोन की भारतीय यात्रा
भारत में सिट्रोन की शुरुआत प्रीमियम एसयूवी C5 एयरक्रॉस से हुई थी, जिसने अपने आकर्षक डिज़ाइन, उन्नत आराम सुविधाओं और दमदार प्रदर्शन से भारतीय बाजार में अपनी जगह बनाई। C5 एयरक्रॉस की सफलता के बाद, सिट्रोन ने भारतीय बाजार के लिए खासतौर पर डिजाइन किए गए C3 हैचबैक को पेश किया, जो स्टाइल, विशालता और किफ़ायतीपन का अद्भुत मिश्रण प्रदान करता है।

शहर की सड़कों के लिए परफेक्ट
C3 की बोल्ड और युवा डिज़ाइन, युवा पेशेवरों से लेकर बढ़ते परिवारों तक, सभी ग्राहकों को आकर्षित करती है। इसका कॉम्पैक्ट आकार शहर की सड़कों पर चलने के लिए आदर्श है, जबकि इसका विशाल इंटीरियर सभी यात्रियों के लिए आरामदायक सवारी सुनिश्चित करता है।

सिट्रोन का यह नया 'धोनी एडिशन' एसयूवी रेंज निश्चित रूप से भारतीय ऑटोमोटिव बाजार में नई ऊँचाइयों को छूने के लिए तैयार है, और महेंद्र सिंह धोनी के फैंस के लिए एक शानदार तोहफा साबित होगा।

@आलिया को ऑडी-Q-5 प्यारी, प्रियंका की पोर्श-कैनन से यारी...

Related Articles

Bollywood

Astrology

Ajabgajab