Categories:HOME > Car > Luxury Car

महिंद्रा थार रॉक्स : 60 मिनट में 1.76 लाख बुकिंग के साथ नया रिकॉर्ड!

महिंद्रा थार रॉक्स : 60 मिनट में 1.76 लाख बुकिंग के साथ नया रिकॉर्ड!

महिंद्रा एंड महिंद्रा लिमिटेड ने आज एक अद्वितीय उपलब्धि का ऐलान किया है—हाल ही में लॉन्च की गई थार रॉक्स ने बुकिंग शुरू होने के महज 60 मिनट के भीतर 1.76 लाख बुकिंग दर्ज की हैं। यह न केवल महिंद्रा के लिए, बल्कि ऑटोमोबाइल उद्योग में भी एक नया मील का पत्थर है, क्योंकि यह किसी भी उत्पाद के लिए पहले दिन की सबसे अधिक बुकिंग है।
दशहरे पर डिलीवरी की शुरुआत

कंपनी ने जानकारी दी है कि थार रॉक्स की डिलीवरी **दशहरा** के दिन से शुरू होगी। महिंद्रा ग्राहकों को डिलीवरी के संभावित शेड्यूल के बारे में अगले तीन हफ्तों में सूचित करेगी। ग्राहक थार रॉक्स के लिए बुकिंग अधिकृत महिंद्रा डीलरशिप और महिंद्रा की वेबसाइट पर कर सकते हैं।

अद्वितीय विशेषताएं

महिंद्रा की थार रॉक्स ने अपने आकर्षक डिजाइन, उत्कृष्ट ड्राइविंग अनुभव और शक्तिशाली प्रदर्शन के साथ, देशभर के ग्राहकों का ध्यान आकर्षित किया है। इसके **बेजोड़ ऑफ-रोडिंग क्षमता**, **सुरक्षा सुविधाओं**, विशाल इंटीरियर्स और **उन्नत तकनीक** ने इसे एसयूवी सेगमेंट में एक नई पहचान दी है।

कंपनी ने बताया, “यह अभूतपूर्व प्रतिक्रिया थार रॉक्स की व्यापक अपील को दर्शाती है। यह एक श्रेणी के रूप में नए मानक स्थापित कर रहा है।”

महिंद्रा की रणनीति

थार रॉक्स, महिंद्रा के लिए न केवल एक नए मॉडल के रूप में महत्वपूर्ण है, बल्कि यह कॉम्पैक्ट एसयूवी बाजार में भी कंपनी के प्रवेश का प्रतीक है, जहाँ वर्तमान में हुंडई क्रेटा जैसे वाहन हावी हैं। महिंद्रा इस मॉडल की सफलता पर बहुत कुछ निर्भर कर रही है, क्योंकि वे आने वाले वर्षों में 1 लाख से ज्यादा यूनिट्स बेचने की तैयारी कर रहे हैं।

थार रॉक्स की एक्स-शोरूम कीमत 13 लाख से 20 लाख रुपये के बीच होगी, और महिंद्रा अपनी लाइफस्टाइल एसयूवी के लिए हर महीने 6,500 यूनिट्स बनाने की योजना बना रही है। साथ ही, थार के 3-डोर वेरिएंट के लिए हर महीने 9,500 यूनिट्स उत्पादन की योजना है।

महिंद्रा की थार रॉक्स ने न केवल बुकिंग का नया रिकॉर्ड बनाया है, बल्कि यह कंपनी की भविष्य की सफलता के लिए एक मजबूत आधार भी तैयार कर रही है। इस एसयूवी के माध्यम से, महिंद्रा ने फिर से एक बार साबित कर दिया है कि वह भारतीय ऑटोमोबाइल उद्योग में नवाचार और उत्कृष्टता के प्रतीक बने रहेंगे।

@सेफ्टी में जीरो, फिर भी पाॅपुलर हैं ये कारें

Related Articles

Bollywood

Astrology

Ajabgajab