Categories:HOME > Car > Luxury Car

मॉर्गन मोटर कंपनी ने मिड समर कार लांच की, डिजाइन में दो शताब्दियों का मिश्रण, सीमित वाहन ही उपलब्ध

मॉर्गन मोटर कंपनी ने मिड समर कार लांच की, डिजाइन में दो शताब्दियों का मिश्रण, सीमित वाहन ही उपलब्ध

मॉर्गन मोटर कंपनी और पिनिनफेरिना एस.पी.ए. ने मिडसमर कार को लांच कया है। इसके डिजाइन निर्माण में दो शताब्दियों काे जोड़ा गया है। यह कार विंटेज कारों की तरह ही दिखाई देती है।
मिडसमर मॉर्गन के डिज़ाइन को प्रदर्शित करते हुए मॉर्गन सिल्हूट का प्रदर्शन किया है। इसमें यूरोपीय बारचेटा डिज़ाइन को भी जोड़ा गया है। कंपनी ने साझा किया कि विवरण पर सावधानीपूर्वक ध्यान देने के साथ तैयार की गई, मिडसमर में टिकाऊ रूप से प्राप्त सागौन की 400 से अधिक परतें हैं, जिन्हें सावधानीपूर्वक एक साथ लेमिनेट किया गया है, जिससे लकड़ी की नक्काशीदार संरचनाएं बनाई गई हैं, जो केबिन को सुशोभित करती हैं, और इसकी विशिष्ट शोल्डर लाइन को बढ़ाती है।

मिडसमर के प्रत्येक हाथ से बने एल्यूमीनियम बॉडी पैनल को बनाने में 250 घंटे से अधिक का समय लगा है। मॉर्गन और पिनिनफेरिना के बीच सहयोग के परिणामस्वरूप एक अंतिम डिजाइन तैयार हुआ है जो आकर्षक और अद्वितीय दोनों है, जो दोनों ब्रांडों की समृद्ध विरासत और दूरदर्शी डिजाइन दर्शन का सार दर्शाता है।

कंपनी ने मात्र 50 कारों का ही निर्माण किया है। मिडसमर कार के प्रोडक्शन से पहले ही तय ग्राहकों को दिया। यह सहयोग पहली बार है कि किसी प्रोडक्शन कार को 'पिनिनफेरिना फ़्यूओरीसेरी' बैज से सजाया गया है।

@बिना पेट्रोल और डीज़ल के चलेगी भविष्य की यह कार

Related Articles

Bollywood

Astrology

Ajabgajab