Categories:HOME > Truck >

अशोक लीलैंड ने ड्राइवर समुदाय के लिए बीमा पॉलिसी लॉन्च की

अशोक लीलैंड ने ड्राइवर समुदाय के लिए बीमा पॉलिसी लॉन्च की

अशोक लीलैंड, जो हिंदुजा ग्रुप का भारतीय प्रमुख और देश के अग्रणी वाणिज्यिक वाहन निर्माताओं में से एक है, ने ड्राइवर समुदाय को सुरक्षित रखने के लिए 'सारथी सुरक्षा पॉलिसी' नामक बीमा पॉलिसी लॉन्च की है।
यह बीमा पॉलिसी 1 जून 2024 से प्रभावी है और यह सभी इंटरमीडिएट कमर्शियल ट्रक्स (ICV), हॉलिज और लॉन्ग हॉलिज ट्रक्स पर लागू होती है, जो ग्राहकों को बिना किसी अतिरिक्त लागत के बेचे जाते हैं। यह पॉलिसी केवल 1 जून 2024 से नए वाहन खरीदने वालों के लिए ही उपलब्ध है।

इस पॉलिसी के तहत प्रति चेसिस पर 10 लाख रुपये तक का कवरेज प्रदान किया जाता है, जिसमें आकस्मिक मृत्यु, स्थायी और आंशिक विकलांगता शामिल है। यह पॉलिसी अन्य पहलुओं को भी कवर करती है, जैसे आकस्मिक अस्पताल में भर्ती और बच्चों के लिए विशेष शिक्षा बोनस।

'सारथी सुरक्षा पॉलिसी' को "अनाम GPA (ग्रुप पर्सनल एक्सीडेंट) पॉलिसी" के रूप में वर्गीकृत किया गया है, जो किसी भी अशोक लीलैंड वाहन चलाने वाले ड्राइवर को कवर करती है, जिससे ड्राइवरों के लिए व्यापक सुरक्षा प्रदान की जाती है।

अशोक लीलैंड के प्रबंध निदेशक और सीईओ, शेनू अग्रवाल ने के मुताबिक, "यह पहल हमारे ड्राइवरों के प्रति हमारी प्रतिबद्धता को दर्शाती है और हमारे सभी हितधारकों के लिए एक सुरक्षित और सहायक इकोसिस्टम को बढ़ावा देने के व्यापक दृष्टिकोण के साथ मेल खाती है।"

अशोक लीलैंड के MHCV के अध्यक्ष, संजीव कुमार ने मीडिया को बताया, "अशोक लीलैंड 'सारथी सुरक्षा पॉलिसी' को पेश करके हमारे ड्राइवरों की भलाई के प्रति अपनी अटूट प्रतिबद्धता का प्रदर्शन करता है। हम ड्राइवर समुदाय के महत्व को पहचानते हैं, और इस बीमा कवरेज के साथ, हम उनके जीवन की गुणवत्ता को और बेहतर बनाने की उम्मीद करते हैं।"

@ये बाइक हैं कारों से भी ज्यादा दमदार, डालिए एक नज़र

Related Articles

Bollywood

Astrology

Ajabgajab