Categories:HOME > Bike > Standard Bike

हीरो मोटोकॉर्प ने लॉन्च किया नया 100cc स्प्लेंडर+ XTEC वैरिएंट

हीरो मोटोकॉर्प ने लॉन्च किया नया 100cc स्प्लेंडर+ XTEC वैरिएंट

भारत की अग्रणी दोपहिया वाहन निर्माता कंपनी, हीरो मोटोकॉर्प ने अपने लोकप्रिय एंट्री-लेवल 100cc स्प्लेंडर का नया प्रीमियम वैरिएंट, स्प्लेंडर+ XTEC 2.0 लॉन्च किया है। यह नया मॉडल 82,911 रुपये (एक्स-शोरूम, दिल्ली) की कीमत पर उपलब्ध है और इसमें कई नई तकनीकी विशेषताएं शामिल हैं, जो इसे अपने सेगमेंट में अद्वितीय बनाती हैं।
प्रमुख विशेषताएं

1. शक्तिशाली इंजन : स्प्लेंडर+ XTEC 2.0 में 100 सीसी का इंजन है, जो 8000 आरपीएम पर 7.9 बीएचपी और 6000 आरपीएम पर 8.05 एनएम का टॉर्क प्रदान करता है।
   
2. बेहतरीन ईंधन अर्थव्यवस्था : यह मॉडल 73 किमी प्रति लीटर की श्रेणी में सर्वश्रेष्ठ ईंधन अर्थव्यवस्था प्रदान करता है, जो आइडल स्टॉप-स्टार्ट सिस्टम द्वारा और भी बढ़ाई गई है।

3. उन्नत लाइटिंग : इसमें उच्च तीव्रता वाली स्थिति लैंप के साथ एलईडी हेडलाइट्स और एच-आकार का सिग्नेचर टेल लैंप शामिल है।

4. डिजिटल स्पीडोमीटर : इसमें इको-इंडिकेटर के साथ डिजिटल स्पीडोमीटर, एक वास्तविक समय माइलेज संकेतक और ब्लूटूथ कनेक्टिविटी शामिल है।

5. सुरक्षा विशेषताएं : सुरक्षा के लिए हैजर्ड लाइट्स और बेहतर ईंधन दक्षता के लिए इको-इंडिकेटर भी शामिल हैं।

6. आरामदायक सीट और अतिरिक्त सुविधा : लंबी सीट अधिक आराम प्रदान करती है, जबकि हिंज-टाइप डिज़ाइन वाला बड़ा ग्लव बॉक्स सवारों के लिए अतिरिक्त सुविधा प्रदान करता है।

7. विशेष रंग थीम : स्प्लेंडर+ XTEC 2.0 तीन डुअल-टोन कलर ऑप्शन में उपलब्ध है - मैट ग्रे, ग्लॉस ब्लैक और ग्लॉस रेड।

कंपनी की रणनीति

हीरो मोटोकॉर्प की एंट्री-लेवल मोटरसाइकिलें हमेशा से समग्र दोपहिया बाजार में उनकी मुख्य ताकत रही हैं। हाल ही में कंपनी ने अपने उत्पाद पोर्टफोलियो को प्रीमियम बनाने पर जोर दिया है, ताकि वे अपने मार्जिन को बढ़ा सकें। स्प्लेंडर+ XTEC 2.0 इसी रणनीति का एक हिस्सा है, जो उन्नत विशेषताओं और बेहतर डिज़ाइन के साथ बाजार में उतारा गया है।

कीमतें

- स्प्लेंडर+ XTEC 2.0 : 82,911 रुपये (एक्स-शोरूम, दिल्ली)
-स्प्लेंडर+ XTEC : 79,911 रुपये (एक्स-शोरूम)
-स्प्लेंडर+ : 75,441 रुपये (शुरुआती कीमत)

इस नए लॉन्च के साथ, हीरो मोटोकॉर्प ने एक बार फिर साबित किया है कि वे अपने उपभोक्ताओं को सर्वोत्तम तकनीक और सुविधाओं के साथ उत्कृष्ट बाइक प्रदान करने के लिए प्रतिबद्ध हैं। स्प्लेंडर+ XTEC 2.0 न केवल एक विश्वसनीय वाहन है, बल्कि यह एक स्टाइलिश और तकनीकी रूप से उन्नत मोटरसाइकिल भी है, जो हर राइडर के लिए एक शानदार अनुभव सुनिश्चित करती है।

@रफ्तार की बादशाह हैं ये टाॅप 5 कारें, मर्सिडीज़, पोर्श भी हैं पीछे

Related Articles

Bollywood

Astrology

Ajabgajab