Categories:HOME > Bike > Electric Bike

ओकाया ईवी, दिल्ली में फेरेटो डीलरशिप के साथ डिसरप्टर की बिक्री शुरू

ओकाया ईवी, दिल्ली में फेरेटो डीलरशिप के साथ डिसरप्टर की बिक्री शुरू

नई दिल्ली। ओकाया ईवी ने अडचिनी इलाके में अपनी पहली एक्सक्लूसिव फेरेटो डीलरशिप के लॉन्च के साथ प्रीमियम इलेक्ट्रिक वाहन बाजार में कदम रखा है। इस अवसर पर फेरेटो के अंतर्निहित और उच्च प्रदर्शन वाले इलेक्ट्रिक स्पोर्ट्स मोटरसाइकिल डिसरप्टर की बिक्री शुरू हुई है, जिसकी शुरुआती कीमत एक्स-शोरूम 1,59,999 रुपये है।
डिसरप्टर एक PMSM सेंटर मोटर चेन-ड्राइवन सिस्टम के साथ आता है और एक चार्ज में 129 किलोमीटर की रेंज प्रदान करता है, जिसकी चालन की लागत केवल 25 पैसे प्रति किलोमीटर है। इसमें 6.37 kW की अधिकतम शक्ति होती है और तीन ड्राइविंग मोड्स - इको, सिटी और स्पोर्ट्स - शामिल हैं।

ओकाया ईवी के प्रबंध निदेशक डॉ. अंशुल गुप्ता ने इस अवसर पर कहा, "हम फेरेटो के तहत नए और उत्कृष्ट उत्पादों से समर्थित एक विशिष्ट ऑटोमोटिव अनुभव प्रदान करने के लक्ष्य में प्रीमियम डीलरशिप लॉन्च कर रहे हैं।" ओकाया अगले तिमाही में 100 फेरेटो केंद्रों को लक्षित कर रहा है और इसकी योजनाएं भी विस्तारित करने की तैयारी में है।

यह लॉन्च ओकाया की लंबी इतिहास और बैटरी निर्माण की माहिरत पर आधारित है, जिसने 42 देशों में अपनी उपस्थिति बनाई है। ओकाया अब भारतीय इलेक्ट्रिक वाहन परिदृश्य में एक नेतृत्वी भूमिका अदा करने के लिए अपने अनुभव का उपयोग करने के लिए उत्सुक है।

@महिलाओं को पसंद है ये टाॅप 6 स्टाइलिश स्कूटर

Related Articles

Bollywood

Astrology

Ajabgajab